Add To collaction

खूबसूरत मोहब्बत पार्ट-14

खूबसूरत मोहब्बत पार्ट-14



गाड़ी में अभिजीत और नेहा पीछे की सीट पर बैठे थे आगे ड्राइवर और और उसकी लेफ्ट वाली सीट पर एक बॉडी गार्ड बैठा था। करीब 3-4 गाड़ियां उनकी गाड़ी के आगे पीछे चल रही थी।

कुछ देर बाद नेहा को पता नही क्या शरारत सूझी कि उसने अपना एक हाथ अभिजीत के पीछे से लेकर उसके बालों से लेकर काम तक फिराने लगी।
अभिजीत को गुदगुदी हो रही थी।
उसने नेहा का हाथ हटाते हुए कहा "ये बतमीजी है miss नेहा? वैसे भी आज सुबह से आपके बोलने का तरीका भी बहुत हद तक बदला बदला नजर आ रहा है। पहले कितनी इज्जत से आप बोलती थी आप और आज सुबह से तुम के अलावा कुछ बोल ही नहीं रही हो! अगर आप भूल गई हों तो मैं आपको याद दिला दूं की मैं आपका बॉस हूं!"
नेहा को तो जैसे अभिजीत के कहने का कुछ फर्क ही नहीं पड़ा। उसने बड़ी ही लापरवाही से जवाब दिया "ओफ्फो! मैं तो आपकी "नकली वाइफ" बनाने की एक्टिंग कर रही हूं!"

अभिजीत उसकी बात सुन कर और चिढ़ जाता है और मुंह फेर कर दूसरी तरफ कर लेता हैं। नेहा भी मन ही मन मुस्कुराते हुए दूसरी तरफ मुंह करके बैठ जाती है।

नेहा जब अपने कमरे में आई तो देखा कि अभिजीत अब तक सो रहा है। उसने एक दो बार आवाज भी लगाई लेकिन अभिजीत पर कोई असर नहीं पड़ा।
नेहा बड़बड़ाते हुए अपने आप से कहती है " उफ्फ!! कुंभकरण की छठी औलाद कैसे घोड़े हाथ बेच कर सो रहा है। एक तो मेरे कमरे पर अपना हक जमा लिया,,,,,,,इस पर तो आज पूरा जग डालना है पानी का। फिर उठ कर चिल्लाएगा ’ओफ्फो! तुम्हे सेंस नही है क्या..... बला बला.....पूरा बिस्तर गीला कर दिया,,,,, सुबह सुबह और कोई काम धंधा नही है क्या जो मेरी नींद खराब करने आ गई,,,,, फलाना धिमकाना’,,,,,, हुंह.....आज तो जो भी सुनना पड़े पूरा जग डाल कर ही दम लूंगा।"
तभी अभिजीत ने करवट ली तो नेहा तुरंत चुप हो गई और वहां से खिसक लेने में ही अपनी भलाई समझती है।

नेहा ने एक ही स्टेप लिया था कि पीछे से अभिजीत की आवाज आई "ये तो बता दीजिए कब तक वापिस आयेंगी पानी का जग लेकर ताकि मैं तब तक लेता रहूं आंख बंद करके।"

नेहा अभिजीत की बात सुन कर सकपका गई और बात बदलते हुए बोली "वो......मैं तो गर्म पानी के जग की बात कर रही थी......यहां,,,,,,बहुत,,,,,ठंड है ना,,,,,,तो सोचा आपके हाथ मुंह धोने के लिए गर्म पानी भिजवा देती हूं,,,,,,मेरे रूम का गीजर खराब है। बस,,,,,,इसीलिए....... मैं,,,,,,मैं.....भिजवाती हूं,,,,
ये सब बोल कर जैसे ही वहां से निकलने के लिए दरवाजा खोलती है।
तभी अभिजीत उसकी कलाई पकड़ कर उसे दीवार से लगाते हुए बोलता है- इतनी जल्दी हार मान गयी मेरी वाईफ़ी तुम ही तो बोल रही थी ना कि पूरा जग ही डालोगी पानी का।
नेहा तो बुरी तरह पसीने से भीग जाती है ये सोच कर कि अब अभिजीत उसको क्या सजा देगा,,,,,,उसने तो इतना कुछ बोल दिया था......
अभिजीत उसकी ऐसी हालत देख कर मुस्कुराते हुए- क्या हुआ वाइल्ड गर्ल नैनीताल जैसी ठंडी जगह में भी आपको पसीने.....?
नेहा उसको अपने आप से दूर करते हुए- सर आप मेरे बॉस है इसका मतलब ये नही की कुछ भी करेंगे।
अभिजीत जाकर उसके बेड पर बैठते हुए- पहली बात तो मिस वाईफ़ी यहाँ मैं आपका बॉस नहीं हब्बी हूँ और दूसरी बात जैसे आप गाडी में "नकली वाइफ" बनने की प्रैक्टिस कर रही थी वैसे ही मैं भी "नकली पति" बनने की प्रैक्टिस कर रहा था लेकिन तुम तो गुस्सा हो गयी।
नेहा उसका हाथ पकड़ कर उठाते हुए- पहले तो आप मेरे बेड से उठो.....इससे पहले कि मैं चिल्ला कर किसी को बुलाऊं!
अभिजीत बेड पर लेटते हुए- मैं तो नहीं जाने वाला बुला लो जिसको भी बुलाना है। लेकिन ये बात याद रखना ये फार्म हाउस मेरा है तो यहाँ पे सब मेरे ही कहने पर होता है। वैसे भी मैं आज पूरी रात यहीं सोया था और मुझे ये बेड बहुत अच्छा लगा।
नेहा पैर पटकते हुए वहां से नीचे आ जाती है और किचन में अपने लिए चाय बनाने लगती है।

तभी अभीजीत वहां आ जाता है और किचन की स्लैब पर बैठते हुए- अपने हस्बैंड के लिए भी एक कप चाय बना देना जरा.......
नेहा बिना कुछ बोले अपने काम में लगी रहती है। जब नेहा चाय बना कर कप में डालती है तो वो कप अभिजीत उठा लेता है।
नेहा अभिजीत के हाथ से कप लेने की नाकाम कोशिश करते हुए- ये चाय मैंने बनायीं है चुप चाप वापस कर दीजिए।
अभिजीत कप को ऊपर करते हुए- अगर नही की तो....?
नेहा रोनी सूरत बना कर- तो मैं कभी बात नहीं करूंगी आपसे।
अभिजीत लापरवाही से- ये तो एक कप बनाने से पहले सोचना चाहिए था। मैंने बोला था ना एक कप मेरा भी बानाना लेकिन नही तुम्हे तो हमेशा ऐटिटूड दिखाना होता है।
नेहा रोते हुए- आप बहुत बुरे हैं,,,,,,कभी बात मत करना मुझसे और रोते हुए ही वहां से चली जाती है।
अभिजीत अपने मन में- इतनी सी बात के लिए कौन रोता है....🤔 चाय ही तो थी और बना लेती।

अभिजीत भी किचन से निकल कर उसके रूम में जाता है और उसको चाय का कप देते हुए- लो पी लो तुम्हारी चाय मुझे भी कोई शौक नहीं है तुम्हारी चाय पीने का।
नेहा खुश होकर अभिजीत के हाथ से कप छीन लेती है जैसे ही वो पीने के लिए कप अपने होठों से लगाने वाली होती है तो कप में कॉकरोच देख कर नेहा जोर से उछल कर बेड पर चढ़ जाती है और कॉकरोच कॉकरोच बोल कर कूदने लगती है,,,,,,,
अभिजीत को नेहा की ये हरकत देख कर बहुत हंसी आती है और वो खिल खिला कर हँसने लगता है।
जैसे ही नेहा की नज़र अभिजीत पर पड़ती है तो वो अभिजीत को हँसते देख कर चिढ जाती है और उसे एक शरारत सूझती है।
नेहा अचानक से पैर पकड़ कर करहाते हुए- आउच,,,,, आउच,,,,,
अभिजीत का ध्यान नेहा की तरफ जाता है और वो दौर के नेहा को पकड़ कर बेड पर बैठाता है और उसका पैर पकड़ कर देखने लगता है और बोलता है क्या हुआ?
"तेरे दर्द में हम आंसू बहाने लगे हैं,
तेरी खुशियों से आई चेहरे पर मुस्कान!
ना जाने कहां ले जायेगा ये सफर,
लेकिन हर दम तुम्हारे साथ रहूंगा जान!!"

नेहा अपने पैर की तरफ इशारा करती है तो अभिजीत उठ कर फर्स्ट ऐड बॉक्स लाता है और उसमे से मूव निकल कर जैसे ही उसके पैर पर लगाने वाला होता है तभी नेहा पास में रखा वो चाय का कप उठा कर अभिजीत के सर पे डाल देती है। अभिजीत इससे पहले की नेहा को इस हरकत के लिए कुछ कहता उससे पहले नेहा वहाँ से उठ कर भाग जाती है।

अभिजीत गुस्से में अपनी मुठियाँ भींच लेता है और चिल्लाते हुए बोलता है "नेहा तुमने अच्छा नहीं किया मेरे इमोशंस को चोट पहुंचा कर।"

(वो शर्ट एकमात्र निशानी थी अभिजीत के पास उसकी माँ की दी हुई,,,,,,,,, अभिजीत जब भी कोई शुभ काम करने जाता है तो हमेशा इसी शर्ट को पहनता है,,,,,,,2साल पहले एक रोड एक्सीडेंट में अभिजीत के मोम डैड की डेथ हो गयी थी!)
( उस शर्ट को भी इस पागल नेहा ने चाय डाल कर ख़राब कर दिया🤦!! आओ देखते हैं अब अभिजीत नेहा को इस के लिए क्या सजा देता है। हे भगवान् बचा लेना इस झल्ली नेहा को😅)

अभिजीत उस रूम से निकल कर अपने रूम में आ जाता है। अभिजीत अपनी उस शर्ट को उतार कर बेड पे रख देता है,,,,,,और पहनने के लिए दूसरी शर्ट निकाल रहा होता है,,,,,,,,तभी नेहा उसका फ़ोन लेकर अंदर आती है और बोलती है की कर्मपाल सरवा का कॉल आ रहा है।

अभिजीत उसके हाथ से फ़ोन छीनते हुए- दिख नही रहा मैंने शर्ट नहीं पहना है निकलो यहाँ से मैं खुद देख लूंगा।
नेहा बिना कुछ बोले वहां से बाहर निकल जाती है!
उसके जाने के बाद अभिजीत कॉल उठाता है और कल की मीटिंग फिक्स कर देता है। अभिजीत दूसरी शर्ट पहन कर नीचे आता है।


निचे आकर अभिजीत खाने की टेबल पर बैठ जाता है और किसी को कॉल करता है। कुछ ही देर बाद बाहर एक कपल खड़ा होता है,,,,,, अभिजीत उनको अंदर लाकर सोफे पर बैठाता है।
अभिजीत नेहा के कमरे में जाता है,,,,,,नेहा आराम से बेड पर लेटी होती है जो अभिजीत को सामने देखते ही हड़बड़ा कर खड़ी हो जाती है।
नेहा गुस्से में- तमीज नही है क्या...? लड़कियों के कमरे में हमेशा नॉक करके आना चाहिए।
अभिजीत तिरछी नज़रों से उसे देखते हुए- अनजान लड़कियों के कमरे में नॉक करके आया जाता है अपनी बीवी के कमरे में आने के लिए कौन परमिशन लेता है।

नेहा चिढ़ते हुए- एक बार से समझ में नहीं आता है क्या.....? तुमने खुद कहा था सिर्फ दूसरों के सामने ना की......इससे पहले ही अभिजीत उसके करीब आकर बोलता है अरे जानिया नीचे मिस्टर अधिराज सिंह 'डांगी'  और उनकी वाइफ अंजना आये हैं।
नेहा चौंकते हुए- लेकिन आपने तो कहा था......अभिजीत उसको बीच में ही रोकते हुए- हाँ मैंने कहा था की वो लोग कल आएंगे,,,,,,लेकिन मैंने ये भी तो नहीं कहा था ना तुम मेरे साथ ऐसा घटिया प्रैंक करो......जल्दी से साड़ी पहन कर नीचे आओ फिर बताता हूँ मेरे साथ प्रैंक करने का अंजाम क्या हो सकता है।
अभिजीत जल्दी से कह कर नीचे जाने के मुड़ता है तभी नेहा बोलती है- लेकिन सर मुझे साड़ी पहनना नहीं आता है कुछ और चलेगा?
अभिजीत उसकी तरफ मुड़ कर- नहीं आती तो मैं पहना दूँ....? मुझे पहनानी आती है और ये बोल कर उसकी तरफ आई विंक करता है।
नेहा अभिजीत की ऐसी हरकत देख कर आश्चर्यचकित रह जाती है और हड़बड़ाते हुए- न.....न....नहीं सर मैं कर लूंगी मैनेज।
अभिजीत अपनी हरकत पर झेंप जाता है और उसके रूम से निकल कर नीचे आ जाता है।
उसके जाने के बाद नेहा चैन की सांस लेते हुए बेड पर बैठ जाती है और खुद से ही बोलती है नही नेहा तुझे अपने लक्ष्य से भटकना नही है। नेहा उठ कर अपनी अलमारी से साड़ी निकलती है।
(अभिजीत ने नैनीताल आने से पहले रास्ते में ही उसे ये साड़ी दिलाई थी।)
नेहा दरवाजा अंदर से बंद कर लेती है और यूट्यूब की मदद से जैसे तैसे साड़ी लपेट लेती है। अभिजीत नीचे आकर अधिराज सिंह जी के पास बैठ जाता है और बिसनेस से रिलेटेड बातें करने लगता है।
तभी नेहा सीढ़ियों से उतर कर आती है अपनी साड़ी संभालते हुए। येलो कलर की हैवी साड़ी जिस पर रेड कलर का वर्क होता है, कानों में बड़े बड़े लेकिन लाइट इयर रिंग्स, गले में छोटा सा नेकलेस, बालों का पफ बना कर खुले रखें होते हैं।
अभिजीत की नज़र जब नेहा पर पड़ती है तो वो उसे देखा ही रह जाता है जब तक की अंजना जी अभिजीत के पेट में कोहनी नहीं मारती, जब अभिजीत को होश आता है तो वो अपनी इस हरकत पर खुद ही शरमा जाता है,,,,,,,,,

(उधर हमारी झल्ली नेहा अपनी ही साड़ी में उलझी हुई रहती है।😝)
अंजना अभिजीत को नेहा की हेल्प करने के लिए बोलती है तो अभिजीत को ना चाहते हुए भी नेहा के पास जाना पड़ता है।
अभिजीत नेहा के पास जाकर उसके साड़ी के पल्लू को उठा कर उसको देते हुए- एक भी काम ढंग से नहीं कर सकती। पता नहीं किस करमजले के पल्ले पड़ने वाली हो तुम। जो भी तुमसे शादी करेगा जिंदगी भर पछताएगा।
नेहा अभिजीत की चुटकी लेते हुए- आप है ना हमे संभालने के लिए,,,,,,,किसी और की क्या जरुरत है....? फिर अंजना की तरफ देख कर सही कहा ना संजना जी?
अंजना भी उसकी तरफ़ मुस्कुरा कर हां जी बिलकुल सही बात कही है आपने।
अभिजीत उसको घूरते हुए-आओ ना बेगम साहिबा आपका ही इंतज़ार कर रहा था मै। और अपना हाथ उसकी तरफ बढ़ा देता है नेहा भी उसके हाथ पर अपना हाथ रख कर डाइनिंग टेबल तक आ जाती है।

सब लोग बैठ कर डिनर करने लग जाते हैं। और बीच बीच में सब इधर उधर की बातें भी करने लगते हैं। अचानक से अभिजीत अपना हाथ नेहा के हाथ पर रख देता है और उसकी तरफ आई विंक करता है।
नेहा चिढ़ते हुए अपना हाथ खींचने की कोशिश करती है तो अभिजीत उसके कान के पास जाकर बोलता है- रहने दो वाइल्ड गर्ल कोशिश बेकार है और ये मेरे साथ वो घटिया प्रैंक करने की सजा का ट्रेलर है।
नेहा अपने मन में- कुछ ज्यादा ही फायदा उठा रहा है मज़बूरी का रुक इसे तो मैं बताती हूं और फिर अभिजीत के पैर पे जोर से पैर मारती है,,,,,,, अभिजीत की चीख निकल जाती है और वो नेहा का हाथ छोड़ देता है।
सब पूछते है क्या हुआ..........अभिजीत तो बेचारा बुरा सा मुंह बना कर धीरे से- जिसको इतनी वाइल्ड असिस्टेंट मिली हो उसका क्या ही हो सकता है।
नेहा मुस्कुराते हुए- क्या हुआ हब्बी अपने आप में क्या बड़बड़ा रहे हो?
अभिजीत उसकी तरफ देख कर दाँत पीसते हुए- कुछ भी नही बस पैर में अचानक से दर्द होने लगा था मैं ठीक हूँ आप लोग कंटिन्यू करो और वो वहां से उठ कर चला जाता है ऊपर अपने कमरे में।
(कितनी बार बोला है नेहा को कि अभिजीत को गुस्सा मत दिलाया कर 🤦 लेकिन उसकी आत्मा को भी कहाँ शांति,,,,, जब तक डांट ना खा ले उसका दिन कहाँ बनता है!😅)

अभिजीत कमरे में आकर गुस्से में अपना कोट उतार कर बेड पर फेक देता है और नेहा का वेट करने के लिए कमरे के चक्कर लगाने लगता है।
कुछ देर बाद नेहा खाना खा कर ऊपर अपने कमरे में आकर बेड पे लेट जाती है और लेटे लेटे ही फ़ोन चलाने लगती है।
कुछ देर बाद अभिजीत का मैसेज आता है और नेहा व्हाट्सएप खोल कर देखती है "अभी के अभी मेरे कमरे में आओ"।
नेहा अपना सर पीटते हुए- उफ्फ्फ्फ़ भगवान् जी बचा लेना अपनी भक्त को उस जल्लाद से 🙏🙏नेहा बेड से उठ कर उसके कमरे में जाने लगती है।
उधर अभिजीत सोचता है उसके आने से पहले कपडे चेंज कर लेता हूँ फिर आराम से उसकी क्लास लुंगा ,,,,,,,,,तभी नेहा कमरे में एंटर करती है और अभिजीत को बिना शर्ट देख कर बोलती है सर आप हमेशा मोगली क्यूँ बने रहते हो.....?😂😂
अभिजीत गुस्से से उसको आँखें दिखाता है तो नेहा मुँह फेर के खड़ी हो जाती है।
अभिजीत टी शर्ट निकालता है और पहनने लगता है।

(लेकिन नेहा की जुबान को कहाँ आराम चाहिए।😁)

नेहा फिर अपना रेडियो चालू कर देती है और बोलती है- वैसे सर आपकी बॉडी तो अच्छी खासी है, प्रॉपर्टी भी अच्छी खासी है, दिखने में भी ठीक ठाक हैं😜.......फिर भी आप सिंगल क्यूँ है....?

अभिजीत को गुस्सा आ जाता है और वो पलट कर नेहा की तरफ देखता है फिर अचानक ही उसके हाथ को पकड़ कर पीछे की तरफ मोड़ देता है.........

कर दिया ना सारे मूड का कबाड़ा🤦 जब तक नेहा अभि से 2-4 बातें सुन नहीं लेती तब तक इसे फील ही नही आती है कि अभि इसका बॉस है😅😅 बेचारी नेहा......हाय😥 आओ देखते है क्या करता है अभिजीत नेहा के साथ।

क्रमश:.........🐬🌞


   15
4 Comments

Sana khan

28-Aug-2021 06:18 PM

Shaandaar

Reply

Fiza Tanvi

27-Aug-2021 12:13 PM

Sunder

Reply

🤫

29-Jul-2021 07:47 PM

very good ...waiting for next...

Reply